Indore News :- विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी… 18 छात्रों के सपनों पर पानी फेरा |

इंदौर। विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। इंदौर के 27 साल की एक युवती का झांसे में लेकर उसके माध्यम से छात्रों से पैसे इकट्ठे करवाए और दफ्तर बंद कर भाग गए। यह मामला पांच साल पुराना है, लेकिन कोरोना महामारी आ जाने के चलते आरोपियों पर जल्दी कार्रवाई नहीं हुई।

विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी !

महालक्ष्मी नगर की रहने वाली नेहा जैन ने मामले में क्राइम ब्रांच में केस दर्ज करवाया है। उसका कहना है कि सितंबर 2019 में उसे सिमरन वर्मा मिली। सिमरन खुद का परिचय देते हुए बताई कि वह इनफिनिटी प्रो सॉल्यूशंस चंडीगढ़ की कर्मचारी है। उनकी कंपनी होनहार लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का काम करती है।

इसके बाद सिमरन का साथी अनुज भी आया और नेहा को झांसे में लिया। नेहा आरोपियों की बातों में आ गई और उसने परिचित 18 छात्रों को विदेश भेजने के लिए तैयार किया और फिर उन्होंने करीब 12 लाख रूपए लेकर आरोपियों के बैंक और नकदी के माध्यम से दे दिए।

आरोपियों के दिए 12 लाख में से कुछ राशि नेहा के पास भी थी। बाद में आरोपियों की असलियत सामने आई और पता चला कि उन्होंने चंडीगढ़ का ऑफिस बंद कर दिया और भाग गए। नेहा ने आरोपियों से पैसे मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम इन तक पहुंचने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *