Indore News :- अन्नपूर्णा रोड की सड़क के लिए रहवासी जुटे बाधाएं हटाने में |

इंदौर – अन्नपूर्णा चौपाटी से लेकर परिहरी रिंग रोड तक बनने वाली 150 फीट चौड़ी सड़क के लिए नगर निगम की टीम ने मापन कार्य शुरू कर दिया है। इसके लिए कई जगहों पर कब्जे और अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं। इस कार्य में सुबह से लोग जुट गए और सभी को समर्पण पत्र देकर स्थान खाली करने के लिए कहा गया। रहवासियों को समझाइश दी गई और मौके पर तनाव की स्थिति बनी रही।

निगम का अमला भी क्षेत्र में पहुंचा, कई लोगों ने पीएम आवास योजना में प्लॉट के लिए हायहाय रमेशें बनवाई

शहर के कई स्थानों पर बनने वाली सड़कों के लिए बाधाएं हटाने का कार्य पिछले दिनों से निगम कर रहा है। निगम की टीम ने सुबह तीन चार दिनों से अन्नपूर्णा चौपाटी के रहवासियों को इस बारे में जानकारी दी थी। वहां कई गरीब परिवार रहते हैं और पत्थरों से लेकर कई अन्य सामग्री निकालने की जुगत में भिड़े हुए थे। निगम अधिकारी डीआर लोढ़ा की टीम रहवासियों से सुबह से अतिक्रमण हटाने की अपील करती रही।

सबसे आदर्श सड़क बनाएंगे

महापौर पुष्यमित्र भार्गव के निर्देश हैं कि उक्त स्थानों पर बन रही सड़कों के कार्य को अंजाम दिया जाए। निगम अधिकारियों ने बताया कि वे सड़कों को आदर्श रूप देने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। रहवासियों के लिए मकान एवं प्लॉट भी उपलब्ध कराए जाएंगे, ताकि उन्हें कहीं भी परेशानी न हो। अन्नपूर्णा रोड की इस सड़क को आदर्श सड़क बनाने के लिए विशेष टीम भी नियुक्त की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *