इंदौर-हजरत निजामुद्दीन :- एक ही दिन में दिल्ली स्पेशल की 1 हजार बर्थ बुक !

indore news

इंदौर। इंदौर-हजरत निजामुद्दीन के बीच रेलवे द्वारा चलाई जाने वाली एसी स्पेशल की 1000 बर्थ पहले ही दिन बुक गई। इस स्पेशल ट्रेन में थ्री एसी इकोनॉमी श्रेणी के कोच लगाए जाएंगे और शनिवार सुबह तक इंदौर-निजामुद्दीन स्पेशल ट्रेन में 200 से ज्यादा बर्थ बाकी थीं।

उम्मीद है कि ट्रेन जाने से पहले ये बर्थ भी बुक हो जाएंगी। इधर, शुक्रवार को हजरत निजामुद्दीन से इंदौर के लिए रवाना हुई स्पेशल ट्रेन की सभी बर्थ बुक हो चुकी थीं और ट्रेन में नोट अवेलेबल की स्थिति आ गई थी। जानकारी के अनुसार रेलवे द्वारा इंदौर और नई दिल्ली के बीच चलने वाली एसी स्पेशल ट्रेन को भरपूर प्रतिसाद मिल रहा है।

15 जून से 1 जुलाई तक चलेगी एसी स्पेशल ट्रेन

उत्तर रेलवे 15 जून से 1 जुलाई तक इंदौर से नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के बीच एसी स्पेशल ट्रेन संचालित करेगा। यह ट्रेन सप्ताह में तीन दिन चलाई जाएगी। ट्रेन नंबर 04411 इंदौर-निजामुद्दीन स्पेशल ट्रेन 15 जून से 1 जुलाई तक हर शनिवार, सोमवार और बुधवार को इंदौर से दोपहर तीन बजे चलेगी और उज्जैन में 4.15 बजे पहुंचेगी और 5.55 बजे नागदा होते हुए अगले दिन सुबह 4.25 बजे हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी।

वापसी में ट्रेन नंबर 04412 हजरत निजामुद्दीन-इंदौर स्पेशल ट्रेन एक्सप्रेस 30 जून तक हर रविवार, मंगलवार और शुक्रवार को रात 11.15 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 8.30 बजे नागदा, 10.10 बजे उज्जैन और दोपहर 1.30 बजे इंदौर पहुंचेगी। ट्रेन संचालन की जानकारी के मुताबिक, उक्त ट्रेन के सभी कोच एयर कंडीशन्ड रहेंगे और ट्रेन 16 स्टेशनों पर रुकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *